Ind vs SA : बारबाडोश में खेले जा रहे फाइनल मैच में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही है

Ind vs SA :- हेलो फ्रेंड्स हम सभी को पता है कि T20 वर्ल्ड कप मैच चल रहा है और जैसे कि हमने देखा कि भारत की क्रिकेट टीम ने सभी माचो में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और सेमीफाइनल से फाइनल तक पहुंच गई है हम आपको बता दें 27 जून 2024 को भारत और इंग्लैंड के बीच जो सेमीफाइनल मैच हुआ था उसमें भारत में इंग्लैंड को 68 रनों से हराया और इसी तरीके का प्रदर्शन देखकर भारत के लोग टीम इंडिया क्रिकेट पर बेहद खुश है और उम्मीद लगाए हैं कि इस बार टीम इंडिया ही वर्ल्ड कप ले जाएगी।

Ind vs SA : बारबाडोश में खेले जा रहे फाइनल मैच में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही है

फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, और इस फाइनल मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने एक साथ ओपनिंग की, यह दोनों खिलाड़ी की जोड़ी भारत के लोगों को यह विश्वास दिला दिया कि इस बार वर्ल्ड कप भारत ही लेकर जाएगा लेकिन यह दोनों खिलाड़ी की जोड़ी ने उम्मीद के मुताबिक फाइनल में प्रदर्शन नहीं कर सकी है। देखा गया है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान विराट कोहली ने रन बनाने में बहुत संघर्ष किया। हालांकि रोहित शर्मा ने अच्छी प्रदर्शन दिखाई है।

Ladakh News : लद्दाख में बड़ा हादसा, जेसीओ (JCO) समेत पांच जवान हुए शहीद (29/6/24)

Ind vs SA Live Update :-

रोहित और कोहली ने इस टूर्नामेंट में आठ पारियों में सिर्फ 133 रन ही जोड़ सके। और हम आपको बता दें कि भारत टीम की बल्लेबाजी खत्म हो चुकी है और अब और हम आपको बता दें कि भारत टीम की बल्लेबाजी खत्म हो चुकी है और भारत टीम ने 176 रन बनाए हैं 20 ओवर में और भारत टीम के साथ विकेट गए थे। अभी देखना यह है कि साउथ अफ्रीका किस तरीके का प्रदर्शन कर रहा है।

इन दोनों देश के खिलाड़ियों ने जमकर प्रदर्शन दिखाया है और इस प्रदर्शन ने फाइनल मैच को और भी दिलचस्प बना दिया है हम आपको बता दे कि अब तक का जो साउथ अफ्रीका का अपडेट है वह 81 रन बना हुआ है तीन विकेट गए हुए हैं और 10 ओवर हुए होते है, साउथ अफ्रीका को और 96 रन चाहिए 60 गेंद में तो साउथ अफ्रीका यह मैच जीतेगा।

 

Kalki 2898 AD : फिल्म ने सेंसर पूरा कर लिया है, क्या है इसका रन टाइम चलिए जानते हैं और कब यह रिलीज होगी ?

अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

 

Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से और दोनों परिवारों ने एक साथ ली फोटो..

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

 

Leave a comment