Hathras News : बाबा के सत्संग में गई 110 से अधिक लोगों की जान

उत्तर प्रदेश राज्य के हाथरस में “भोले बाबा” का सत्संग सुनने के लिए हजारों और लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। बाबा इतने प्रसिद्ध हैं कि उत्तर प्रदेश राज्य के आस पास के राज्यों से भी बहुत से श्रद्धालु इनके सत्संग के लिए आते हैं।

हम आपको बता दे की बाबा जी इतने फेमस हैं की उनकी जय जयकर बहुत से बड़े नेता भी करते हैं।

तमाम मीडिया के मुताबिक बताया जा रहा है की भोले बाबा का सत्संग कार्यक्रम चल रहा था और उस सत्संग कार्यक्रम में बहुत से श्रद्धालु अलग-अलग जगह से आए हुए थे और इस कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मची।

और इस भगदड़ में करीब 110 लोगों की जान चली गई। हम आपको बता दें घटना में 200 से अधिक लोग घायल हैं। जिनका पास के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, हादसे में मरने वाले सबसे ज्यादा बच्चे और महिलाएं हैं।

हाथरस के थाना के अंतर्गत पुलिस प्रशासन ने आम लोगों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है जो आप को नीचे दिए गए हैं देख सकते हैं। 9259189726/9084382490

इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी लगातार अधिकारियों से संपर्क कर रहे हैं उन्होंने दिशा निर्देश भी जारी किया है।

खबर यह भी आ रही है कि सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री और मुख्य सचिव के साथ-साथ DGP भी घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा “ उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दुखद हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात की। यूपी सरकार सभी पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटी हुई है। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने इसमें अपने प्रियजनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। “