Ravi Kishan के पास 36 करोड़ का नेटवर्क है, लेकिन फिर भी वह कर्ज में डूबे हुए हैं..

Ravi Kishan :- रवि किशन हम सभी को पता है कि यह बॉलीवुड, टॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्रीज के एक सुपरहिट एक्टर हैं और यह तीनों ही इंडस्ट्रीज में बेहद खूब तरीके से काम किए हैं और करते भी हैं साथ ही साथ यह लोकसभा के सदस्य भी हैं लेकिन आप सभी को जान के हैरानी होगा की रवि किशन आज भी यह कर्ज में डूबे हुए हैं।

Ravi Kishan के पास 36 करोड़ का नेटवर्क है, लेकिन फिर भी वह कर्ज में डूबे हुए हैं..

हम आपको बता दे कि रवि किशन केवल फिल्म में ही काम नहीं किए है बल्कि यह बहुत से वेब सीरीज में भी दिखे हैं। जैसे की कंट्री माफिया, खाकी, और मामला लीगल है इसके अलावा भी और भी बहुत से वेब सीरीज में इन्होंने काम किया है। हेरा फेरी, आर्मी और तेरे नाम ऐसे कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

रवि किशन के पास 11 बंगले हैं और यह बंगले मुंबई के अंधेरी, गोरेगांव जैसे सिटीज में है और उनके कुछ बंगले गोरखपुर, जौनपुर जैसे जिले में भी है। उनके पास कुल 36 करोड रुपए का नेट वर्थ है जिसमें से 14.96 करोड रुपए चल संपत्ति है। और 20 करोड़ के लगभग अचल संपत्ति है। इनके पास पैतृक संपत्ति भी है 2 करोड़ के लगभग। लेकिन फिर भी यह कर्ज में डूबे हुए हैं नवभारत टाइम्स के एक रिपोर्टर के मुताबिक रवि किशन पर 1.68 करोड रुपए का कर्ज अभी भी है।

जो कि रवि किशन को सरकार के द्वारा हर महीने₹100000 सैलरी भी दी जाती है क्योंकि यह लोकसभा के सदस्य भी हैं। इन सभी के अलावा भी जैसे कि हमने आपको बताया कि यह तीनों ही इंडस्ट्रीज में काम कर चुके हैं और उनकी पापुलैरिटी ज्यादा भोजपुरी इंडस्ट्री से मिली है। भोजपुरी फिल्म से यह उतना तो नहीं कमा पाते लेकिन अगर यह बॉलीवुड, टॉलीवुड जैसे फिल्म करते हैं तो वहां से यह 50 लख रुपए के लगभग फीस वसूलते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

इन्होंने बीते कुछ समय से बहुत से वेब सीरीज में भी काम किया है और उन सभी वेब सीरीज से भी इन्होंने अच्छा अपनी फीस वसूली है।

Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से और दोनों परिवारों ने एक साथ ली फोटो..

Ravi Kishan Social Media :-

Ravi Kishan InstagramClick Here
Ravi Kishan TwitterClick Here

 

Kalki 2898 AD : फिल्म ने सेंसर पूरा कर लिया है, क्या है इसका रन टाइम चलिए जानते हैं और कब यह रिलीज होगी ?

अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Leave a comment