Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से और दोनों परिवारों ने एक साथ ली फोटो..

Sonakshi Sinha Wedding :- हेलो फ्रेंड्स आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं सोनाक्षी सिन्हा के शादी को लेकर हम सभी को पता है कि आज के समय में सारे सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है। इसी बीच दोनों ही परिवारों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से और दोनों परिवारों ने एक साथ ली फोटो..

सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर पुरे सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से चर्चा में है हम आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल के साथ हो रही है और यह शादी के बंधन में दोनों ही आने वाले 23 जून को बंधने जा रहे हैं।

इसी बीच तमाम सोशल मीडिया के माध्यम से यह खबर आ रही है की सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी माता पूनम सिन्हा ने बेटी की शादी से पहले ही जहीर इकबाल और उनके परिवार से मुलाकात की, हालांकि सोशल मीडिया पर बहुत दिनों से यह खबर भी वायरल हो रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं और वह अपनी बेटी के शादी से दूर ही रहेंगे।

लेकिन हम आपको बता दे कि इस बीच एक फोटो बहुत ही वायरल हो रहा है और उस फोटो में देखा गया है कि दोनों ही परिवार एक साथ हैं, और 23 जून के लिए दोनों ही परिवार प्री वेडिंग फंक्शन के लिए इकट्ठा हुए हैं। उस फोटो को देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी से नाराज नहीं है।

Sonakshi Sinha Wedding
Sonakshi Sinha Wedding (Image Credit : Instagram)

हम आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा 20 जून को ही जहीर इकबाल के घर आ गए थे और अपने माता-पिता को देखकर सोनाक्षी सिन्हा बेहद खुश नजर आ रही है। और जो दोनों परिवारों ने मिलकर फोटो खिंचवाई है, वह पूरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Sonakshi Sinha Wedding कौन-कौन आ रहा है :-

सोनाक्षी सिन्हा के शादी को लेकर यह भी खबर सामने आ रही है कि उनके शादी में कुछ सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे इस बारे में न्यूज़ 18 हिंदी पर भी बताया गया है शादी में पहुंचने वाले जो गेस्ट की सूच,  है उसमें सलमान खान, हिना सिंह, संजय लीला भंसाली और इनके अलावा अन्य सेलिब्रिटीज के नाम भी शामिल है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Kalki 2898 AD : फिल्म ने सेंसर पूरा कर लिया है, क्या है इसका रन टाइम चलिए जानते हैं और कब यह रिलीज होगी ?

अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

 

Microsoft Outlook: माइक्रोसॉफ्ट ने आउटलुक पर बड़ा बदलाव किया, अब कोई भी यूजर आसानी से लॉगिन नहीं कर पाएगा।

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Leave a comment