Ella D Verma Biography in Hindi 2024

Ella D verma Biography in Hindi :- हेलो फ्रेंड्स आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Ella D Verma Biography in Hindi के बारे में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं कि यह कौन है और इनका प्रोफेशन क्या है, डेट ऑफ बर्थ क्या है, उनके Father और Mother कौन है वह क्या करते हैं और इसके अलावा भी बहुत से हम इसी तरह के सवालों से जुड़े हुए सभी जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो इस आर्टिकल को आप पूरा पड़े ।

Ella D Verma Biography in Hindi
Ella D Verma Biography – Instagram

Ella D verma Biography in Hindi

Who is Ella D Verma ( कौन है ) ?

Ella D वर्मा का ओरिजिनल (original ) नाम है देव (dev) वर्मा और यह मॉडल, एक्ट्रेस, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है और Transgender missqueen of india 2023 की विनर है, यह मुख्य रूप से दिल्ली की रहने वाली है और इनका जन्म 3 अक्टूबर 2004 को हुआ है और वह एक ट्रांसजेंडर है जिनकी खूबसूरती किसी लड़की से कम नहीं है।

अगर इनके सोशल मीडिया के पापुलैरिटी के बारे में बात करें तो यह सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम पर उनके अच्छे खासे फैन फॉलोइंग भी है ।

Ella D Verma Date of Birth :-

एला डी वर्मा का जन्म 03/October/2004, को दिल्ली में हुआ था ।

Ella D Verma Education Qualification :-

उन्होंने अपनी शिक्षा 12वीं कक्षा तक पूरी कर ली है और उच्च शिक्षा प्राप्त करने में असमर्थ हैं।

Ella D Verma Family :-

उनके पिता का नाम विक्की और माता का नाम वर्षा है। और उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में बात करें तो वे आतिथ्य सेवा (Hospitallity Service), पीजी (PG) और होटल का काम करते हैं

Ella D Verma Age :-

उनके Age के बारे में बात करें तो 2024 के अनुसार 19 साल की है

Ella D Verma Childhood (बचपन) Life :-

जैसा कि हमने आपको बताया कि इनका असली नाम देव वर्मा था। और इनके पिता माता और बाकी रिश्तेदार बचपन में देव ही भूलते थे । लेकिन उन्हें हॉलीवुड फिल्में बहुत पसंद हैं और उन्होंने अपना नाम एला आइलैंड प्रिंसेस के किरदार रोसेला के नाम से लिया है ।

एला डी वर्मा का व्यवहार बचपन से ही लड़कियों जैसा था। बचपन में वह लड़कियों के साथ घूमती थी, लड़कियों के साथ खेलती थी, लड़कियों के साथ रहना चाहती थी,और लड़कियों की तरह व्यवहार करती थी। उसे किसी तरह अपने परिवार को उसके शरीर में हो रहे बदलावों के बारे में बताना था। फिर भी वह हिम्मत जुटाती है और अपनी मां को बताती है। वे बहुत सी माताओं को अस्पताल में दिखाते हैं कि क्या बदलाव किए जा सकते हैं।

लेकिन यह पुष्टि हो गई कि वह एक ट्रांसजेंडर के रूप में बदलाव कर रही है । बचपन से ही उनके माता-पिता उनके व्यवहार के बारे में बहुत सोचते थे और ये ही सब व्यवहार को देखकर उन्हें बहुत ज्ञान की बातें सुनाते थे। और इसी व्यवहार के कारण वह कहा जाती वो हा पर उनका मजाक बनाया जाता था तो कुछ इस तरह से रही है उनकी बचपन की लाइफ ।

Ella D Verma Success Story :-

Ella D Verma के सक्सेस स्टोरी (Success Story) के बारे में बात करें तो उनका चेहरा ही उनको सक्सेस (Success) दिलाया है क्योंकि हम सभी को पता है कि वह एक ट्रांसजेंडर है और ट्रांसजेंडर होते हुए भी वह इतनी खूबसूरत दिख रही है, और वह इसी वजह से आज सोशल मीडिया पर इतनी मशहूर भी है। और आज के समय में बहुत सारी बड़ी कंपनियों में मॉडलिंग के भी ऑफर आते रहे हैं इनके लिए

Ella D Verma Social Media :-

अगर हम इनके सोशल मीडिया के बारे में बात करें तो इंस्टाग्राम और यूट्यूब दोनों ही प्लेटफार्म पर वह बहुत फेमस है यूट्यूब पर एक चैनल है जो स्टॉक के नाम से है उसे चैनल (Channel) पर भी यह आ चुकी है और अपने जीवनी के बारे में बताएं है इसके अलावा अगर हम इनके इंस्टाग्राम की बात करें तो इनके इंस्टाग्राम पर हमें अच्छे खासे फॉलोअर्स देखने को मिल जाता है

अगर आप इनसे इंस्टाग्राम पर जुड़ना चाहते हैं तो हमने इनका इंस्टाग्राम का लिंक भी नीचे दिया है

Ella D Verma Instagram Link

Ella D Verma Photos :-

Ella D Verma Biography in Hindi

Ella D Verma Biography in Hindi

Ella D Verma Biography in Hindi
Ella D Verma Biography – Instagram

Ella D Verma Biography in Hindi Ella D Verma Biography in Hindi

Ella D Verma Biography in Hindi
Ella D Verma

Best resort in virar under 500

How To Become Dentist In Indian Army ( जानिए भारतीय सेना में डेंटिस्ट कैसे बनें ) 2024 ?

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

NVS Recruitment 2024 (Navodaya Vidyalaya Samiti)

Leave a comment