Just Chill Water Park Deoria Ticket Price 2024

Just Chill Water Park Deoria Ticket Price :- आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं जो देवरिया के अंदर जस्ट चिल वॉटर पार्क है (Just Chill Water Park Deoria) उसके बारे में की उसके अंदर कौन-कौन से आपको फैसेलिटीज देखने को मिल जाते हैं और उसका टिकट प्राइस (Just Chill Water Park Deoria Ticket Price) क्या है, क्या टाइमिंग है यह सारा को जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें ।

Just Chill Water Park Deoria ticket price
Just Chill Water Park Deoria

JUST CHILL A WATERPARK & RESTAURANT

जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट या देवरिया बैकुंठपुर रोड के पास है, इस वाटरप्रूफ में आपको स्विमिंग पूल स्लाइड्स और भी अन्य तरह के फैसेलिटीज देखने को मिल जाते हैं। अगर आप देवरिया के रहने वाले हैं और आप सोच रहे हैं एक अच्छी वाटर पार्क में जाने के लिए तो आप यहां पर जा सकते हैं यह आपको नजदीक भी पड़ेगा ।

Just Chill Water Park Deoria Timing:-

अगर हम इसके टाइमिंग के बारे में बात करें तो यह वाटर पार्क आपको दो समय खुलती नजर आता है एक सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक का टाइमिंग होता है और यह संध्या 5:30 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक भी इसका टाइमिंग होता है ।

Just Chill Water Park Deoria Ticket Price :- 

जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट इन देवरिया अगर इसके टिकट प्राइस (Ticket Price) की बात की जाए तो 450 रुपीस आपको पर पर्सन (per Person) टिकट प्राइस देखने को मिल जाता है यहां पर बच्चों के लिए कुछ भी टिकट नहीं लगता है यदि वह 10 साल से कम उम्र के हैं ।

Just Chill Water Park Deoria Facilities :-

जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट देवरिया के फैसेलिटीज के बारे में अगर हम बात करें तो जैसे कि मैं स्टार्टिंग में ही आपको बताया कि आपके यहां पर स्विमिंग पूल और वॉटर स्लाइड्स सभी तरह के enjoyable फैसेलिटीज देखने को मिल जाता है इस वाटर पार्क में बहुत लोगों का यह डाउट होता है कि क्या चेंजिंग रूम और वॉशरूम वगैरा यहां पर अवेलेबल  है कि नहीं तो जी हां चेंजिंग रूम और वॉशरूम आपके यहां पर अवेलेबल मिल जाता है लॉकर्स भी आपके यहां पर अवेलेबल मिल जाता है जिसके लिए आपको कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज पर नहीं करना होता है ।

अगर हम फैमिली के रिकॉर्डिंग बात करें तो शनिवार और रविवार यहां पर आप फैमिली के साथ भी इंजॉय कर सकते हैं यहां per person ₹450 उनका टिकट चार्ज होता है लेकिन जो भी बच्चे हैं 10 साल से कम उम्र के उनके लिए यहां पर कोई भी एंट्री फीस नहीं लगती है ।

Just Chill Water Park Deoria Address :-

पता: देवरिया वैकुंठपुर रोड, सकरापार, मठिया, उत्तर प्रदेश 274001

Location Link :- Click Here

 

Frequently Questioned Answers :-

1) जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट कहा है ?

Answer:- देवरिया वैकुंठपुर रोड, सकरापार, मठिया, उत्तर प्रदेश 274001

2) Just Chill Water Park Deoria Ticket Price ?

Answer:- Per Person 450 rupees

3) Just Chill Water Park Deoria Child Ticket Price ?

Answer :- बच्चे के लिए कुछ भी टिकट की Price नहीं है

4) Just Chill Water Park Deoria में कहा है ?

Answer:- देवरिया वैकुंठपुर रोड, सकरापार, मठिया, उत्तर प्रदेश 274001

5) जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट Timing ?

Answer:- सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक

6) जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट Changing room है ?

Answer:- Ha है

7) जस्ट चिल ए वॉटर पार्क एंड रेस्टोरेंट Water Slides है ?

Answer:- Ha है

 

Best resort in virar under 500

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Leave a comment