Kalki 2898 AD : फिल्म ने सेंसर पूरा कर लिया है, क्या है इसका रन टाइम चलिए जानते हैं और कब यह रिलीज होगी ?

Kalki 2898 AD :- कल्कि 2898 एड फिल्म की अगर हम बात करें तो इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर और भी बाकी अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही दर्शन ने इस ट्रेलर को इतना पसंद किया है कि आज के समय में इस मूवी के बारे में हर कोई चर्चा कर रहा है और बहुत लोग बेसब्री से इस मूवी के रिलीज होने की इंतजार कर रहे हैं।

तो चलिए हम आपको इस Kalki 2898 AD के बारे में क्या अभी तक का अपडेट है हम आपको देने जा रहे हैं और साथ ही साथ हम आपको यह अभी बताएंगे कि यह कब रिलीज होगी तो इस आर्टिकल को आप पूरा अंत तक जरूर पढ़ें।

Kalki 2898 AD : फिल्म ने सेंसर पूरा कर लिया है, क्या है इसका रन टाइम चलिए जानते हैं और कब यह रिलीज होगी ?

आपने अगर Kalki 2898 AD के ट्रेलर को देखा होगा तो आप समझ गए होंगे कि यह मूवी कितनी रहस्यमय होने वाली है क्योंकि इस मूवी का स्टोरी कुछ ऐसा है जो महाभारत के समय का रहने वाला है। और यही सारी चीज है जो मूवी को और दिलचस्प बना दे रही है और लोगों में इस मूवी को लेकर उत्साह बढ़ भी रहा है। तो दूसरी ओर इस मूवी के प्रमोशन में भी कोई भी कसर नहीं छूट रही है इस मूवी का प्रमोशन बहुत से बड़े-बड़े शहरों में भी किया जा रहा है और ज्यादा ही पैमाने पर भी किया जा रहा है।

हम आपको बता दें कि इस मूवी का शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस मूवी की रिलीज की भी तैयारी की जा रही है इसके बीच यह भी सूत्रों के हिसाब से जानकारी मिल रही है कि Kalki 2898 AD की सेंसरिंग भी पूरी हो चुकी है। और कल्कि फिल्म को देख चुकी है सेंसर टीम और इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है। और जो इस फिल्म का रन टाइम है वह 2 घंटे 58 मिनट का रहने वाला है।

इस फिल्म में जो अहम किरदार निभा रहे हैं वह प्रभास है, और इनके अलावा भी बहुत से बेहतरीन कलाकार इस फिल्म में आपको देखने को मिलेंगे जैसे कि बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के दीपिका, अमिताभ बच्चन और इस फिल्म के अंदर आपको सुपरस्टार कमल हसन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन है और यह फिल्म का जो बजट है वह 600 करोड़ के लगभग है।

 

 

कौन है तानाशाह की बहन क्या वह बन सकती हैं उत्तर कोरिया की लीडर ?

Kalki Release Date :-

अगर इस फिल्म के हम रिलीज डेट की बात करें तो इस फिल्म को 27 जून 2024 में दुनिया भर में रिलीज कर दिया जाएगा। बहुत से लोगों के द्वारा और बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के द्वारा बताया जा रहा है कि यह मूवी बहुत बड़ी आज तक की मूवी है और इस मूवी में हॉलीवुड की मूवी की तरह एक्शन सिनेस आपको देखने को मिलेंगे।

 

इस मूवी के लिए संतोष नारायण संगीत तैयार किए हैं और इस मूवी को हिंदी इंग्लिश और तमिल भाषा में डब किया गया है। तो दोस्तों अब तक की इस मूवी के बारे में जितने भी जानकारी थी हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से शेयर किया है। और इसी तरीके से सबसे पहले अपडेट पाने के लिए आप हमारे वेबसाइट के सोशल मीडिया को ज्वाइन कर सकते हैं।

 

 

अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

 

Microsoft Outlook: माइक्रोसॉफ्ट ने आउटलुक पर बड़ा बदलाव किया, अब कोई भी यूजर आसानी से लॉगिन नहीं कर पाएगा।

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Leave a comment