अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

अलका याग्निक :- अलका याग्निक हम सभी को पता है यह जो नाम है यह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सबसे फेमस गायिका का नाम है अगर हम बात करें अलका याग्निक के बारे में तो बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में इन्होंने इतना नाम कमाया है कि आज के समय में भारत के अंदर ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जो इन्हें नहीं जानता होगा उनके गाने आज भी भारत के बहुत से लोगों के दिलों पर राज करते हैं

अलका याग्निक: बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायक, बीमारी से पीड़ित हो गई है, खबर है कि वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं

ऐसे में कुछ न्यूज़ अलका याग्निक के बारे में सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है बताया जा रहा है सूत्रों के अनुसार कि यह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है और उसके कारण यह कुछ सुन नहीं पा रही हैंहम आपको बता दें कि अलका याग्निक जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के यह जानकारी दी हैं, कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हो गई है, और उन्होंने यह भी कहा है उनकी सुनने की क्षमता पर असर पड़ रहा है।

अलका जी ने पोस्ट में क्या लिखा :-

अलका जी ने पोस्ट में लिखा ” मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों को।
कुछ हफ़्ते पहले, जैसे ही मैं एक उड़ान से बाहर निकला, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रहा हूँ।
इस प्रकरण के बाद के हफ्तों में कुछ साहस जुटाकर, मैं अब अपने उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कार्रवाई में चूक क्यों रहा हूं।

मेरे डॉक्टरों ने इसका निदान एक वायरल हमले के कारण एक दुर्लभ संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि के रूप में किया है… इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रहा हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों के लिए, मैं बहुत तेज़ संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूँगा। एक दिन, मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य संबंधी खतरों को साझा करना चाहता हूं।

आपके सभी प्यार और समर्थन से मैं अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रहा हूं। इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी…🙏💕”

 

अलका जी 58 वर्ष की हो गई है और हम आपको बता दे कि यह 90 के दशक से गाना गाना शुरू किया था और 90 के दशक में भी उनके गाने पूरे भारतवर्ष में फेमस है और आज भी उनके गाने की जो पापुलैरिटी है वह पूरे भारत में छाया हुआ है और आज भी यह भारत के लोकप्रिय गायिका में से एक हैं अलका जी।

कौन है तानाशाह की बहन क्या वह बन सकती हैं उत्तर कोरिया की लीडर ?

“तू शायर है मैं तेरी शायरी”, “गली में चांद निकला” यह सभी गाने अलका जी के गाए हुए ही हैं और यह सभी गाने आज के समय में भी सुपरहिट गाने माने जाते हैं आज भी इन गानों को लोग सुनना पसंद करते हैं और इन गानों पर लोग आज भी झूम उठते हैं। इन सभी गानों के अलावा भी और भी बहुत से ऐसे सुपरहिट गाने अलका जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में गाया है।

 

अलका जी ने पोस्ट शेयर करने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वाले बहुत से फैंस और सेलिब्रिटीज ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर के उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। और अगर आप अलका जी के इंस्टाग्राम से जुड़ना चाहते हैं तो हमने आपको नीचे लिंक प्रोवाइड किया है।

Instagram Link :- Click Here

How to Become OT Technician – In Hindi 2024

Microsoft Outlook: माइक्रोसॉफ्ट ने आउटलुक पर बड़ा बदलाव किया, अब कोई भी यूजर आसानी से लॉगिन नहीं कर पाएगा।

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Leave a comment