Bade miyan chote miyan budget, hit or flop ? (2024 in Hindi)

Bade miyan chote miyan budget :- “अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ” इनके फिल्मों के आज के समय में भारत के अंदर बहुत से लोग हैं जो दीवाने हैं और बहुत फैंस हैं जो बड़े मियां छोटे मियां (Bade miyan chote miyan) फिल्म को काफी समय से इंतजार कर रहे थे रिलीज होने के लिए लेकिन यह फिल्म आप सभी को पता है कि 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई थी।

लेकिन इस फिल्म ने सिनेमाघर में कुछ खास प्रदर्शन अपना नहीं दिखाई, बहुत से लोगों का कहना है कि यह फिल्म फ्लॉप हो गई है तो बहुत से लोगों का यह भी कहना है कि यह हिट रही है और कुछ लोगों तो इसके बजट की भी बात कर रहे हैं। तो उनमें से ही एक आप भी हैं जो इस फिल्म के बजट के बारे में जानना चाहते हैं और यह फ्लॉप रही है या हिट रही है यह भी आप स्पष्ट रूप से जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को आप पूरा अंत तक जरूर पड़े।

इस आर्टिकल में हम आपको स्पष्ट रूप से बताने वाले हैं कि यह फिल्म का टोटल बजट कितना था और फिल्म सुपरहिट रही है या फ्लॉप रही है।

Bade miyan chote miyan budget, hit or flop ?

तो सबसे पहले हम बात कर लेते हैं इस फिल्म के बजट के बारे में आप सभी को हम बता दे कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ यह बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार कलाकार है तो इन्होंने जो भी फिल्म बनाई होगी उसे फिल्म की बजट भी अच्छी खासी ही होगी। लेकिन आखिरकार Bade miyan chote miyan फिल्म की बजट कितनी थी ? चलिए जानते हैं।

Film Bade miyan chote miyan Budget :-

“Bade miyan chote miyan”  इस फिल्म की बजट 350 करोड़ के लगभग थी और इस फिल्म को 10 अप्रैल 2024 को रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म के जो डायरेक्टर हैं वह अली अब्बास जफर है और इस फिल्म के जो मुख्य कलाकार हैं वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ है इनके अलावा भी बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सुपर हिट ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में आपको एक नए किरदार में देखने को मिलेंगी।

Bade miyan chote miyan film hit or flop ? :-

अगर हम बात करें बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के हिट या फ्लॉप होने की तो यह बता पाना थोड़ा कठिन है क्योंकि इस फिल्म को अभी रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं। लेकिन इस फिल्म ने कुछ अच्छी कमाई अभी तक कि नहीं है जितना इस फिल्म से फिल्म मेकर ने उम्मीद किया था।

हम आपको बता दे कि जो भी सुपरहिट फिल्म होती है बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के वह सभी फिल्म अपने रिलीज होने के एक ही हफ्ते बाद सिनेमाघर में कुछ इस तरीके से छा जाती हैं कि उनके टिकट्स भी मिलना मुश्किल होते हैं लेकिन इस फिल्म का कुछ इस तरीके का नजरिया हमें देखने को नहीं मिला है।

इस फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से भी ज्यादा दिन हो गए हैं लेकिन फिल्म ने अभी तक अपने बजट को भी पर नहीं कर पाया है। इस फिल्म की जो बजट थी वह 350 करोड़ के लगभग थी।

मनीषा कोइराला की आंखों से छलक पड़े आंसू..

हम आपको बता दे कि इस फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 62 करोड रुपए के लगभग हुआ है और इसी कलेक्शन को लोग देखकर यह सोच रहे हैं कि यह फिल्म फ्लॉप तो नहीं रही !!! और अगर आप भी इसी तरीके से सोच रहे है तो आप कुछ हद तक सही सोच रहे हैं क्योंकि इस फिल्म को अभी तक काफी हद तक अच्छी कमाई करनी चाहिए थी लेकिन यह फिल्म ने उतनी अच्छी कमाई नहीं की है और अगर हम इसके आईएमडीबी रिव्यू के बारे में बात करें तो इसको फाइव रिव्यू आउट आफ स्किन दिया गया है।

पंचायत 3 : जानिए किस तारीख को रिलीज होगी ?

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

1 thought on “Bade miyan chote miyan budget, hit or flop ? (2024 in Hindi)”

Leave a comment