Miraj fun fiesta Nallasopara ticket price [in Hindi]

Miraj fun fiesta Nallasopara ticket price :- हेलो फ्रेंड्स आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं मिराज फन फिएस्टा नालासोपारा टिकट प्राइस (Miraj fun fiesta Nalasopara ticket price) के बारे में की इस Fun Fiesta Multiplex सिनेमा में मूवी का टिकट प्राइस क्या है ? तो इस आर्टिकल को आप पूरा अंत तक पड़े।

अगर आपको वसई -विरार तालुका से है तो आपको इसके बारे में जरूर पता होगा यहाँ आपने कभी ना कभी इस मल्टीप्लेक्स सिनेमा में जरूर मूवीस देखा होगा लेकिन यहां पर जो समस्या होती है उन लोगों को होती है जिनको इसके बारे में नहीं पता है कि ओपनिंग टाइम क्या है, टिकट प्राइस है, यह कहां पर है एक्जेक्टली, तो उनके लिए यह हमारा ब्लाग है इस ब्लॉक को आप पूरा पढ़ें हम आपको पूरी जानकारी इस ब्लॉक में देने वाले है।

Fun Fiesta Multiplex

Fun Fiesta Multiplex सिनेमा मिराज सिनेमा के नाम से भी जाना जाता है, यह मल्टीप्लेक्स सिनेमा आपको वसई -विरार तालुका के अंदर नालासोपारा में देखने को मिलता है। यह सिनेमा वसई विरार में बहुत पॉप्युलर है और इस सिनेमा के अंदर पालघर से भी लोग आते हैं मूवीस देखने के लिए इस सिनेमा में आपको हर एक तरह के फैसेलिटीज देखने को मिलते हैं।

Miraj Fun Fiesta में आपको तीन स्क्रीन ऑप्शन (Screen Option) देखने को मिलता है।

Address :- Complex, Sriprastha, Nalasopara West, Nala Sopara, Maharashtra 401203

Location:- Click Here

Miraj fun fiesta Nallasopara Ticket Price :-

अगर हम टिकट प्राइस की बात करें तो आपको यहां पर 240/- रुपए से टिकट का प्राइस स्टार्ट होता है। और मंगलवार, बुधवार को यह दोनों दिन आपको टिकट प्राइस में कुछ डिस्काउंट भी देखने को मिलते हैं।

हालांकि बहुत से सिनेमा में आपने देखा होगा कि वहां पर जो भी सीट होते हैं वह सभी के डिफरेंट प्राइस होते हैं अगर Front सीट है तो उसका कुछ और डिफरेंट प्राइस आपको देखने को मिलता है और Back सीट के लिए कुछ डिफरेंट लेकिन यहां पर आपको सभी सीट के लिए Same ही प्राइस देखने को मिलता है।

कोई अन्य सुविधा :-

अन्य सुविधा की अगर हम बात करें तो इस सिनेमा के आसपास आपको अच्छे रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल और अगर आप कार से हैं तो आपको कार पार्क करने के लिए भी यहां पर फैसिलिटी देखने को मिल जाता है। मिराज फूंकिस्ता के अंदर आपको पॉपकॉर्न, बर्गर, पिज्जा के काउंटर और भी बहुत कुछ फैसेलिटीज देखने को मिल जाती हैं।

यह भी पड़े :-

‘The Family Man’ Season 3 – Release Date, Cast, Storylines, आख़िरकार यह कब आ रहा है ?

Best Study Motivational Movies in Hindi 2024

How to Reach Miraj Fun Fiesta :-

अगर हम बात करें कि Miraj Fun Fiesta हम किस तरीके से जा सकते हैं तो सबसे फर्स्ट आपको वेस्टर्न लाइन (Western Line) में आ जाना है वेस्टर्न लाइन मतलब की आपको चर्चगेट से विरार का ट्रेन पकड़ना है इस ट्रेन के सेकंड लास्ट स्टॉप पर आपको उधर जाना है जो की नालासोपारा स्टेशन होता है।

और जब आप नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर आ चुके हैं तो वहां से आपको नालासोपारा वेस्ट में आ जाना है नालासोपारा वेस्ट में आने के बाद आपको ऑटो रिक्शा और बस की फैसिलिटी दोनों ही मिल जाती है।

लेकिन बस के लिए आपको थोड़ा सा टाइम लग सकता है वेट करना पड़ सकता है लेकिन अगर आप वहां से शेयरिंग ऑटो रिक्शा लेते हैं तो मात्र ₹15 में वह आपको Miraj Fun Fiesta के ठीक सामने छोड़ देते हैं यह नालासोपारा के अंदर बहुत पॉपुलर सिनेमा है इसे हर कोई नालासोपारा नहीं जानता है तो यहां पर आपको पहुंचने के लिए बहुत आसानी होगा।

Low Price Resort in Virar ( विरार में कम कीमत का रिज़ॉर्ट )

Free Fire Youtube Channel Name List – [ In Hindi ]

Tungareshwar Temple Vasai Opening Time

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

NVS Recruitment 2024 (Navodaya Vidyalaya Samiti)

Leave a comment