Panchayat 3 : पंचायत सीजन 3 में दर्शकों के बीच धूम मचाई है

Panchayat 3 : पंचायत सीजन 3 में दर्शकों के बीच धूम मचाई है – हेलो दोस्तों आप सभी को पता है की 28 मई 2024 को पंचायत सीजन 3 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया बहुत से लोग हैं जो पंचायत के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और वह सोच रहे थे की पंचायत सीजन 1 और 2 में जिस तरीके से उन्हें कॉमेडी देखने को मिला है क्या उसी तरीके से कॉमेडी उनको सीजन 3 में भी देखने को मिलेगा कि नहीं।

तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि Panchayat 3 उसी तरीके से कॉमेडी देखने को मिलेगा कि नहीं यह जानने के लिए आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें।

Panchayat 3 : पंचायत सीजन 3 में दर्शकों के बीच धूम मचाई है

हम आपको बता दें Panchayat 3 के चाहने वाले बहुत से लोग हैं और पंचायत सीजन 1 और 2 को बहुत दर्शकों ने अच्छा रिव्यु दिया था और बहुत से लोगों को यह इतना पसंद आया था कि यह सीजन 1 और 2 आज भी लोगों के बीच में छाया हुआ है, सीजन 1 और 2 के कॉमेडी लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं और वह आज भी सोच रहे हैं कि क्या सीजन 3 में भी उसी तरह का कॉमेडी उन्हें देखने को मिलेगा तो हम आपको बता दे कि आपको सीजन 3 में भी ठीक उसी तरह का कॉमेडी देखने को मिलेगा।

इस बात का आप अंदाजा लगा सकते हैं Panchayat 3 के पापुलैरिटी देखने के बाद भी जिस दिन से पंचायत सीजन 3 वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई है उस दिनों से ही वेब सीरीज दर्शकों के बीच में धूम मचाई है। इसकी पापुलैरिटी इतना ज्यादा हो चुकी है कि आज सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज के मीम्स को शेयर कर रहे हैं।

तो आप सब अंदाजा लगा सकते हैं कि इस पंचायत सीजन 3 में कितनी कॉमेडी होगी। और अगर आपने यह Panchayat 3 अभी तक नहीं देखा है तो यह अमेजॉन प्राइम पर अवेलेबल है आप वहां से देख सकते हैं।

यह भी पड़े :-

Best Study Motivational Movies in Hindi 2024

Panchayat 3 पर दर्शकों का रिव्यू :-

अगर हम इसके रिव्यू की बात करें तो आप इसके रिव्यू के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं ट्विटर के सोशल मीडिया से, बहुत से दर्शकों ने इस वेब सीरीज को देखने के बाद अपना रिव्यू उसके बारे में ट्विटर पर पोस्ट करते हुए शेयर किए हैं।

पंचायत सीजन 3 को लेकर दिल्ली पुलिस ने भी ट्विटर पर एक जबरदस्त पोस्ट शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा “शाबाश!! सचिन जी बहुत अच्छा किया” इस कोर्स से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पंचायत सीजन 3 के पापुलैरिटी के बारे में।

हम आपको बता दें कि पंचायत सीजन 3 को मात्र रिलीज हुए 2 दिन हुए हैं और 2 दिन में ही इसकी पापुलैरिटी पूरे तरह से छा गई है। हर सोशल मीडिया पर इसके मीम्स शेयर किया जा रहे हैं। इस वेब सीरीज को चंदन कुमार द्वारा लिखा गया है और दीपक कुमार मिश्रा ऐसी बेहतरीन दन से निर्देशित किया है कि लोगों को इसकी कहानी बहुत पसंद आई है।

पंचायत सीजन 1 :-

पंचायत सीजन फर्स्ट को 3 अप्रैल 2020 में रिलीज की गई थी और दर्शकों द्वारा इस सीजन फर्स्ट को भी बहुत प्यार मिला था हम आपको बता दें की सीजन फर्स्ट आज भी बहुत से लोग देखना पसंद करते हैं। पंचायत सीजन फर्स्ट में टोटल 8 एपिसोड है। और उन आठवां एपिसोड के नाम यह है: – “ग्राम पंचायत फुलेरा, भूतहा पेड़, चक्के वाली कुर्सी, हमारा नेता कैसा हो?, कंप्यूटर नहीं मॉनिटर, बहुत हुआ सम्मान, लड़का तेज़ है लेकिन, जब जागो तभी सवेरा.

पंचायत 3 : जानिए किस तारीख को रिलीज होगी ?

पंचायत सीजन 2 :-

अगर हम पंचायत सीजन 2 के बारे में बात करें तो इस सीजन को 18 मई 2024 को रिलीज किया गया था और इसमें भी आपको टोटल 8 एपिसोड देखने को मिलते हैं।

पंचायत के इन दोनों ही सीजन 1 और 2 को लोगों द्वारा इतना पसंद किया गया कि पंचायत सीजन 3 को भी 2024 में रिलीज किया गया।

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

1 thought on “Panchayat 3 : पंचायत सीजन 3 में दर्शकों के बीच धूम मचाई है”

Leave a comment