तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह 25 दिनों से गायब थे, आखिरकार लौटे घर..

तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह
तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह

तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह :- हेलो फ्रेंड्स आज के आर्टिकल में हम आपको आज के दिन का सबसे ताजा खबर इस आर्टिकल में देने वाले हैं आप सभी का जो चहिता प्रोग्राम है, “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” इस प्रोग्राम के जो एक्टर हैं सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह, वह घर लौट आए हैं। 25 दिनों से थे यह गायब लेकिन आखिरकार यह घर लौट आए हैं।

तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह  25 दिनों से गायब थे, आखिरकार लौटे घर..

हम आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रोग्राम के जो एक्टर हैं सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह वह घर लौट आए हैं यह 25 दिनों तक गायब थे 25 दिनों के बाद इन्होंने घर लौटा है उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में उनके लापता होने का एफआईआर दर्ज करवाया था कई दिनों तक वह गायब रहने के बाद गुरु चरण खुद ही घर वापस लौट आए हैं।

उनके घर वापस लौट आने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया की वह धार्मिक यात्रा करने के लिए सब दुनियादारी छोड़कर घर से निकले थे। इस बीच उन्होंने बताया कि वह बहुत दिनों तक अमृतसर के गुरुद्वारा में रुके थे, और उसके अलावा बहुत से शहरों के गुरुद्वारा में रुके थे। फिर उनको एहसास हुआ कि अब वापस घर लौटना चाहिए तो वह घर वापस लौट कर आए।

Sunil Chhetri : भारत के सबसे बड़े फुटबॉलर ले रहे हैं संन्यास

तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह कब लापता हुए थे :-

बता दे की 26 अप्रैल को सामने आई थी उनके लापता होने की खबर, मुंबई से वह 22 अप्रैल 2024 को निकले थे लेकिन उनके लापता होने की जो खबर है वह 26 अप्रैल को सामने आई, उनके पिता ने बेटे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी अप्रैल के महीने में, उनके पिता के बयान के अनुसार, गुरु चरण सिंह उर्फ सोडी जो दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे, और उसके बाद मुंबई लौटने की उम्मीद थी लेकिन वह कभी शहर नहीं पहुंचे।

वह पूरे 25 दिनों तक लापता थे और उन्होंने 17 मई 2024 को घर वापसी की है।

इसके दौरान पुलिस ने किडनैपिंग के केस समझकर उनकी जांच करनी शुरू की, पुलिस के मुताबिक सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह 24 अप्रैल तक दिल्ली में ही मौजूद थे उसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हुआ। पुलिस के मुताबिक यह भी खबर सामने आई कि उन्होंने 24000 रुपए एटीएम से निकले थे।

मेहता का उल्टा चश्मा :-

हम आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी उर्फ गुरु चरण सिंह का नाम “रोशन सिंह” है और वह तारक मेहता के उल्टा चश्मा के एक बेहतरीन कलाकार भी हैं उन्होंने काफी लंबे समय तक इस प्रोग्राम के अंदर काम किया था। और तारक मेहता का उल्टा चश्मा यह प्रोग्राम आज भी भारत के बहुत से घरों में फेमस है और ठीक उसी तरह से रोशन सिंह सोढ़ी भी बहुत पॉपुलर टीवी शो एक्टर है।

गुरु चरण सिंह साल 2008 से लेकर 2013 तक यह तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहे थे उसके बाद उन्होंने उस शो को अलविदा कह दिया था, किसी कारण से लेकिन 2013 के बाद रोशन सिंह सोढ़ी की जबरदस्त पापुलैरिटी को देखकर उन्होंने दोबारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को ज्वाइन किया। मगर 2020 में गुरु चरण सिंह ने अपने पिता का ध्यान रखने के लिए फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया इसके बाद वह किसी टीवी शोज में नजर नहीं आए।

लेकिन आज भी उनके चाहने वाले की कमी नहीं है। उन्होंने और तारक मेहता के पूरे टीम ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा प्रोग्राम को इस कदर अपने कलाकार से फेमस किया है कि आज भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो को भारत के लोगों द्वारा बहुत पसंदीदा प्रोग्राम माना जाता है।

पंचायत 3 : जानिए किस तारीख को रिलीज होगी ?

Best Study Motivational Movies in Hindi 2024

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *