Apple Iphone 13 : अमेज़न पर सबसे ज्यादा बिकाने वाला आईफोन, इस आईफोन के है लोग दिवाने

Apple Iphone 13: अमेज़न पर सबसे ज्यादा बिकाने वाला आईफोन :- हेलो फ्रेंड्स जैसे कि हम सभी को पता है कि कुछ दिनों से अमेज़न समर सेल चल रहा है और आज उसकी आखिरी दिन है।

हम आपको बता दें कि अमेज़न समर सेल में बहुत से फ़ोन और आईफोन के प्राइस में डिस्काउंट देखने को मिल रहा है तो अगर आप अपने लिए कोई फोन या आईफोन लेने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बेस्ट डील करने के लिए बहुत सही होगा क्योंकि आज के दिन आप अमेज़न समर सेल का बेनिफिट्स ले सकते हैं।

सेल में ग्राहकों को फोन पर एक से बढ़ कर एक ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में कुछ खास ऑफर के बारे में बात करें तो यहां से आईफोन 13 को काफी सस्ते दाम पर उपलब्ध कराया गया है तो ऐसे में बहुत लोग हैं जो आईफोन लेने को सोचते है लेकिन ज्यादा कीमत की वजह से ले नहीं पाते हैं।

कई ऐसे भी ग्राहक हैं जो खरीदने के लिए पुराने मॉडल के सस्ते होने का इंतजार करते हैं. तो अगर आप भी बस आईफोन लेने की सोच रहे हैं और इसपर किसी ऑफर की तलाश में हैं तो आपके लिए अमेज़न का ऑफर बेहतरीन साबित हो सकता है।

 

यह भी पड़े :-

Best Android Phone 2024 in India [Hindi]- आप के बजट में

पंचायत 3 : जानिए किस तारीख को रिलीज होगी ?

आईफोन (Iphone) 13 :- अमेजॉन के ऑफिसियल वेबसाइट के बैनर से हमें जानकारी मिली है उसके मुताबिक एप्पल आईफोन 13 को 59,900 रुपये के बजाए 47,999 रुपये में कर दिया गया है। अमेजॉन और फ्लिपकार्ट यह दोनों ही ई-कॉमर्स साइट पर इस आईफोन की प्राइस के ठीक नीचे यह अभी लिखा गया है कि यह सबसे ज्यादा बिकने वाला आईफोन है

आइए जानते हैं इस आईफोन में क्या खासियत है….

Apple iPhone 13 Features :- 

फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 में 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले देखने को मिल जाता है।

iPhone 13 को ग्राहक 6 कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

अगर हम इसके साइज (Size) की बात करें तो आपको तीन तरह के साइज देखने को मिलते हैं 128 GB, 256 GB और 512 GB.

कैमरे के तौर पर इस iPhone 13 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है

आईफोन 13 एक 5G फोन है और ये IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसके कारण यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं

A15 Bionic chip for lightning-fast performance.

अगर हम इस फोन के बैटरी के बारे में बात करें तो आईफोन 13 मिनी के लिए बताया गया है कि 17 घंटे तक इसकी बैटरी चल सकती है और आईफोन 13 प्रो के लिए 22 घंटे तक बैटरी चलने चलने का दावा किया गया है।

तो हमने आपको इस आईफोन के फीचर के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे दिया है अगर हम इसके रेटिंग की बात करें तो इसको अमेजॉन पर 4.6 का रेटिंग दिया गया है। इस फोन को आप EMI में भी ले सकते हैं अगर आप EMI पर लेते हैं तो आपको 2183/- per month रुपीस के आसपास EMI देखने को मिलता है।

यह भी पड़े :-

Ishita Kishore Biography Hindi 2024 – कौन है, आयु, योग्यता, रैंक आदि

Suraj Tiwari IAS Biography in Hindi – Rank, Age, Posting, Wife, Marks और बहुत कुछ ?

इस आईफोन के बारे में और भी अधिक जानकारी आपको चाहिए तो आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर या तो आप ई-कॉमर्स के दोनों ही वेबसाइट पर जैसे कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर विकसित करके इसके फीचर्स के बारे में आप पूरी जानकारी ले सकते हैं और आपको प्राइसिंग के भी बारे में पूरी जानकारी बताई गई है।

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

NVS Recruitment 2024 (Navodaya Vidyalaya Samiti)

 

Leave a comment