पीएम नरेंद्र मोदी ने खत लिखा….

पीएम नरेंद्र मोदी ने खत लिखा....
पीएम नरेंद्र मोदी ने खत लिखा.... Image Credit - ANI

पीएम नरेंद्र मोदी ने खत लिखा :- हेलो फ्रेंड्स आज की सबसे ताजा खबर हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दे रहे हैं हम सभी को पता है कि बीते कुछ दिनों से चुनाव चल रहे थे और उस चुनाव में श्री नरेंद्र मोदी जी अपने चुनाव प्रचार के लिए बहुत से जगह पर रैली कर रहे थे उस रैली के दौरान देखा गया की बहुत से युवा है जो उनके अलग-अलग विकास के कार्यों पर तस्वीर बनाए हैं और उनके माता जी के और उनकी भी साथ में तस्वीर बनाए हैं उन सभी तस्वीरों को मोदी जी कट्ठा किए थे। और चुनाव का परिणाम आने के बाद मोदी जी ने खत लिखना शुरू कर दिया है।

चलिए जानते हैं कि मोदी जी ने किस-किस को खत लिखा है…

पीएम नरेंद्र मोदी ने खत लिखा…

चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बहुत से जगह पर अपने पार्टी के कार्य कर्ताओं के साथ में रैली करते हुए दिखे थे और रैली के दौरान बहुत से उनके चाहने वाले लोग रैली में उपस्थित थे उसी के दौरान कुछ ऐसे भी छात्र थे जो स्केच में महारत हासिल किए हैं और वह छात्र अपने स्केच के माध्यम से मोदी जी के तस्वीर और उनके किए हुए विकास कार्यों के बारे में तस्वीर बनाई है तो कई ऐसे भी युवक है जो मोदी जी और उनके माता जी की भी साथ में तस्वीर बनाई हैं और यह सभी तस्वीरें मोदी जी को बहुत प्यारी लगी तो रैली के दौरान इन सभी तस्वीरों को मोदी जी लेकर कट्ठा करते रहे।

और जैसे कि हम सभी को पता है कि लोकसभा चुनाव का परिणाम 5 जून 2024 को आ गया था और उस चुनाव के परिणाम में हमें यह पता चला कि एनडीए कि इस चुनाव में 292 सीटों से जीत हुई है तो इस चुनाव के परिणाम के बाद से नरेंद्र मोदी जी ने उन सभी को जो तस्वीर बनाए थे उनको खत लिखा।

तस्वीर बनाने वाले को पीएम ने खत लिखा :-

हम आपको बता दें रतन शंकर नमक के एक छात्रा को खत लिखा है। रतन शंकर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का खत मिलने पर उनको और उनके परिवार के बीच में खुशी की लहर छाई, रतन शंकर ने न्यूज़ एनआईए के एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें यह उम्मीद नहीं था कि प्रधानमंत्री उनके बनाए गए तस्वीर की सराहना करेंगे और पत्र लिखेंगे। साथ ही साथ उन्होंने प्रधानमंत्री जी को लोकसभा चुनाव के जीत के लिए बधाई दी।

रतन शंकर ने मोदी जी का एक चित्र बनाया उसमें उनके द्वारा किए गए जो भी गांव कस्बे शहरों में विकास वाले कार्य थे उसको दिखाया था। रतन शंकर के अलावा भी मोदी जी ने बहुत से ऐसे युवाओं को खत लिखा और उनके बनाए तस्वीरों के बारे में सहराना कि।

Lok Sabha 2024 Result : नरेंद्र मोदी शनिवार 8 जून को ले सकते है शपथ..

हम आपको बता दे इसी तरह से प्रधानमंत्री ने मिराया आनंद को भी पत्र लिखा, और वह पत्र जब मिराया आनंद को मिला तो उनके पिता जिनका नाम विकास आनंद है उन्होंने कहा ” मेरी बेटी का नाम मिराया आनंद है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तुलना वह अपने दादाजी से करती है एक दिन मेरी बेटी ने एक ऐसा स्केच बनाए जिसमें एक तरफ मोदी जी और दूसरी तरफ उसके दादाजी और बीच में भारत का झंडा दिखाया था और नीचे जय हिंद लिखा था। और इस तस्वीर को देखने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय के तरफ से हमें पत्र मिला जिसमें मोदी जी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था”। मोदी जी ने पत्र के माध्यम से कहा था, कि यह तस्वीर साबित करता है कि आप की देशभक्ति किस प्रकार है। और हम सभी को आप पर बहुत गर्व है।

 

How To Become Dentist In Indian Army ( जानिए भारतीय सेना में डेंटिस्ट कैसे बनें ) 2024 ?

NIT Full Form in Hindi

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

1 Comment

  1. Vikas singh

    Super Work . Keep Growing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *