T20 के वर्ल्ड कप के ग्राउंड में युगांडा और अफगानिस्तान आमने-सामने…

T20 के वर्ल्ड कप – हेलो फ्रेंड्स जैसा कि हम सभी को पता है कि T20 वर्ल्ड कप चल रहा है और T20 वर्ल्ड कप का जो पांचवा मैच है वह 4 जून 2024 को होने वाला है यह जो मैच है वह अफगानिस्तान और युगांडा के बीच में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर बहुत से लोगों का उत्साह है और देखना चाहते हैं कि कौन सी टीम इस वर्ल्ड कप को जीतती है।

T20 के वर्ल्ड कप के ग्राउंड में युगांडा और अफगानिस्तान आमने-सामने…

तो हम आपको बता दे कि युगांडा की जो टीम है वह पहली बार T20 वर्ल्ड कप खेल रही है, लेकिन अफगानिस्तान ने हल्के में लिया तो भारी पड़ सकता है। फिलहाल कुछ लोगों का मानना है कि दोनों ही जो टीम है इसके खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं कल के ग्राउंड में।

तो चलिए जानते हैं कि युगांडा और अफगानिस्तान के कौन से खिलाड़ी हैं जो T20 वर्ल्ड कप के ग्राउंड में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान और युगांडा आमने-सामने पहली बार होने वाले हैं और लोगों के बीच उत्साह अभी से शुरू हो गया है कि कौन सा टीम इस मैच को जीतेगा।

अफगानिस्तान की टीम के जो कप्तान है वह राशिद खान है और युगांडा के कप्तान ब्रायन मसाबा हैं। तो अगर हम बात करें कि अफगानिस्तान के टीम से कौन से खिलाड़ी हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। अफगानिस्तान के टीम से इब्राहिम जादरान, रहमानुल्लाह गुरबाज, राशिद खान, गुलबदीन नायब और नवीन उल हक यह 5 खिलाड़ी अफगानिस्तान के तरफ से ग्राउंड में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

दूसरी और युगांडा के टीम से दिनेश नाकरानी और अल्पेश रमाजानी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। हम आपको बता दे कि दोनों ही टीम के जो खिलाड़ी के नाम हमने आपको बताए हैं इन खिलाड़ियों में इतना दम है कि यह मैच को पलट सकते हैं। तो कुछ कहा नहीं जा सकता की कौन सा टीम जीत सकता है।

PM नरेंद्र मोदी जी करेंगे 30 तारीख को ध्यान, कन्याकुमारी में भारी सुरक्षा

अफगानिस्तान के टीम के कप्तान राशिद खान यह एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और यह बहुत माचो में महारत हासिल किए हैं, बहुत लोगों का मानना भी यह है कि यह केले के दम पर मैच पलटने का दम रखते हैं।

T20 वर्ल्ड कप का समय :-

जैसे कि हम सभी को पता है कि T20 वर्ल्ड कप अफगानिस्तान टीम का मुकाबला युगांडा टीम से होने वाला है तो यह भारतीय समय के अनुसार सुबह 6:00 बजे मंगलवार के दिन होगा।

अफगानिस्तान टीम :-

नजीबुल्लाह जद्रान, मोहम्मद इशाक, नवीन-उल-हक, मुजीब जाद्रान, करीम जनाट, अज़मतुल्लाह,  फरीद अहमद, मोहम्मद नबी, नूर अहमद फजल, रशीद खान, गुलबदिन नाइब, इब्राहिम जादरान, रहमानुल्लाह गुरबाज़, नांगेयालिया खान.

युगांडा टीम :-

रॉबिन्सन ओबुया, रोजर मुकासा (विकेटकीपर), रियाजत अली शाह, दिनेश नाकरानी, ​​​​ब्रायन मसाबा (कप्तान), रौनक पटेल, जुमा मियागी, हेनरी सेनयोंडो, फ्रेड अचेलम, अल्पेश रामजानी, फ्रैंक बी एनसुबुगा हसन, साइमन सेसाज़ी, केनेथ वैस्वा, कॉसमस किवुता.

Panchayat 3 : पंचायत सीजन 3 में दर्शकों के बीच धूम मचाई है

 

Join Us :-

Whatsapp Channel

Telegram Channel

For More Updates about Latest News in Hindi

Bade miyan chote miyan budget, hit or flop ? (2024 in Hindi)

Leave a comment